बिजनौर पुलिस ने बाइकों से किया शहर का भ्रमण…

बिजनौर। सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर शहर कोतवाली पुलिस ने शहर में बाइक से गश्त किया। इस दौरान संदिग्ध लोगों से पूछताछ की गई तथा सार्वजनिक स्थानों पर चैकिंग भी की।
रविवार की शाम को शहर कोतवाल पे्रमवीर राणा के नेतृत्व में शहर कोतवाली पुलिस ने शहर में बाइक से भ्रमण किया। शहर कोतवाली थाने से शुरू हुआ बाइक मार्च विदुरकुटी रोड, जानी का चौराहा, मोईन का चौराहा, बुल्ला का चौराहा, जजी चौराहा, शास्त्री चौक और सिविल लाइन होता हुआ चक्कर रोड से भी गुजरा। पुलिस गश्त नुमाइश मेले में भी पहुंचा, जहां संदिग्ध लोगों से पूछताछ व उनके सामान आदि की तलाशी ली गई। पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों की भी चैकिंग की। भारी संख्या में पुलिसकर्मियों के साथ कोतवाली में मीटिंग की और कानून व्यवस्था में सुधार लाने व कांवड़ ड्यूटी के संबंध में निर्देश दिए। मीटिंग में एसएसआई देवेन्द्र सिंह धामा, दरोगा राजीव त्यागी, राजीव कुमार, राजकुमार राणा, मुनेश कुमार, आशीष कुमार तोमर, इरशाद अली खां, मीनाक्षी गुप्ता सहित सभी हल्का व चौकी इंचार्ज मौजूद रहे। शहर कोतवाल प्रेमवीर राणा ने जानकारी देते हुए बताया कि आपराधिक घटनाओं की रोकथाम व क्षेत्र में कानून व्यवस्था के मददेनजर पुलिसकर्मियों की मीटिंग व बाइक से शहर में गश्त किया गया है और सभी पुलिसकर्मियों को क्षेत्र में आपराधियों के खिलाफ अभियान चलाने के निर्देश दिए।

पुलिस ने नशेडिय़ों को दौड़ाया

बिजनौर। शुगर मिल क्षेत्र में बढ़ती शिकायतों को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने शनिवार रात को छापेमारी की और वहां शराब व अन्य नशीले पदार्थ का सेवन कर रहे लोगों को जमकर फटकारा। पुलिस देखकर नशेड़ी इधर-उधर भागते नजर आए। कुछ नशेड़ी तो पुलिस ाके देखकर खेतों में घुस गए और दूर जाकर निकले। एसएसआई देवेन्द्र सिंह धामा ने बताया कि शुगर मिल क्षेत्र के दर्जनों लोगों ने शिकायत की थी कि शाम ढलते ही क्षेत्र में नशेड़ी प्रवृत्ति के लोगों का जमावड़ा लग जाता है। जगह-जगह नशेड़ी टोली बनाकर बैठ जाते हैं और शराब व अन्य नशीली चीजों का सेवन करते हैं। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने नशेडिय़ों को सबक सिखाने की कार्यवाही की। अभी सख्त चेतावनी दी गई है और यदि नशेड़ी नहीं जाने तो सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.