कांवरतियों की टै्रक्टर-ट्राली नहर में गिरी,तीन की मौत…

6 घायल,कोहराम मचा

नजीबाबाद। मंगलवार की सुबह नजीबाबाद-हरिद्वार मार्ग पर सीतावाली गुलालवाली के समीप पूर्वी गंगा नहर में ट्रैक्टर-ट्राली गिर जाने से तीन कांवरितयों की मौत हो गई, जबकि छह घायल हो गये। तीनों कांवरतियों के शव नहर से बरामद कर लिये गये हैं। घटना से शोक व्याप्त हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। कांवरतियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायलों का उपचार किया जा रहा है।
प्राप्त विवरण के अनुसार बरेली जिले के ग्राम कालरा थाना भोजीपुरा के 35 कांवरती ट्रैक्टर-ट्राली तथा मोटर साइकिलों से कांवर लेने के लिए हरिद्वार जा रहे थे। सीतावाली के पास पीछे से आ रहे टाटा मैजिक वाहन ने उनके टै्रक्टर ट्राली में टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर-ट्राली नहर में जा गिरी। नजर में 20 फीट पानी चल रहा है। घटना के बाद कांवरतियों में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही मण्डावली पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू करते हुए कांवरतियों को नहर से बाहर निकाला। उमेश (35 वर्ष) पुत्र तेजराम का शव थोड़ी देर बाद ही नहर से बरामद हो गया था, लेकिन महेंद्रपाल व सालिकराम नहर में दूर बह गये थे, जिनके शव बाद में बरामद हुए। घायल कांवरतियों में भानुप्रताप (18 वर्ष), जयदीप (13 वर्ष), राहुल (15 वर्ष), मनोज कुमार (36 वर्ष), सुनील (30 वर्ष) व करन सिंह शामिल हैं।
बस की टक्कर से दो कांवरती घायल
भागूवाला। रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार दो कांवरती घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए नगर के निजी नर्सिंग होम में भेजा गया। मंगलवार की सुबह करीब आठ बजे भागूवाला के समीप हरिद्वार की ओर से आ रही एक रोडवेज बस ने बाइक सवार दो कांवरतियों को टक्कर मार दी, जिससे दोनों कांवरती घायल हो गए। सूचना मिलने पर तुरंत एम्बुलेंस 108 ने मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को उपचार के लिए नजीबाबाद अस्पताल में भर्ती कराया। दुर्घटना के बाद कांवरतियों ने जाम लगाकर हंगामा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.